सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बड़े सितारों पर एनसीबी की गाज गिरने वाली है. रिया ने पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह समेत सारा और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. दोनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल किए जाएंगे. एनसीबी ने सवालों की लिस्ट तैयार कर रखी है. देखना होगा कि रकुल-सिमोन से पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने क्या क्या नए खुलासे होते हैं. आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से भी एनसीबी पूछताछ करेगी.
ड्रग्स केस में आज एनसीबी ने सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. सिमोन अपने घर से एनसीबी दफ्तर के लिए निकल गई हैं. सिमोन से एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन पर तीखे सवाल करेगी. एनसीबी ने आज रकुल प्रीत सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.
ड्रग्स केस में फंसीं दीपिका पादुकोण से एनसीबी 25 सितंबर को पूछताछ करेगी. फिलहाल दीपिका गोवा में हैं. दीपिका आज दोपहर को गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी. गोवा एयरपोर्ट CISF के मुताबिक, दीपिका आज दोपहर 12.30 बजे गोवा से रवाना होंगी. एयरपोर्ट पर वीआईपी मूवमेंट के लिए CISF को अलर्ट किया गया है. दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई जाएंगी. 
ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने से बॉलीवुड में हड़कंप मंच गया है. दीपिका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. एनसीबी ने दीपिका को समन भेजा है. दीपिका को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. दीपिका फिलहाल गोवा में हैं. वे आज मुंबई लौट सकती हैं.
ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. बुधवार को इस केस में सामने आई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को एनसीबी ने समन भेजा. सभी से 3 दिन के अंदर पूछताछ की जाएगी. आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है. मालूम हो, ड्रग्स कनेक्शन में रकुल का नाम रिया चक्रवर्ती ने लिया है.