भोपाल । भाजपा ज्वाइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर मप्र आ रहे हैं। अभी तक कोरोना महामारी के बीच वह दिल्ली से ही फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद पहुंचा रहे हैं। सिंधिया समर्थकों के अनुसार 1 जून को ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल आ रहे हैं। सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का दावा है कि महाराज के आगमन पर कांग्रेस को बड़ा झटका लगने वाला है।
सिंधिया के दौरे से पहले चर्चा है कि उनके आने के बाद कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल होंगे। कांग्रेस के पूर्व विधायकों से लेकर कई जिलाध्यक्ष बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे से पहले कांग्रेस में खलबली मची हुई है। कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभाव वाले इलाकों में पार्टी की कार्यकारिणी भंग कर दी है। क्योंकि पार्टी को पता है कि टूट उनके प्रभाव वाले इलाके में ही ज्यादा होगी।
-सिंधिया के सामने कई बड़े नेता थामेंगे भाजपा का दामन
ज्योतिरादित्य सिंधिया भी एक जून को भोपाल आ रहे हैं। वे इस दौरान अपने समर्थक वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे। इसके साथ ही वो आगे की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे। सिंधिया इस दौरे नें पार्टी के सभी सीनियर लीडर से भी मुलाकात कर सकते हैं।