देश में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच कई सेलेब्रिटीज जरूरतमंदों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। ऐसे में कुछ ऐसे सिलेब्स भी हैं जो वीडियो शेयर कर ऑक्सीजन बढ़ाने के तरीके यानी प्रोनिंग टेक्नीक सिखा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा ने ऐसा करने वाले लोगों की जमकर क्लास लगा दी है। निया ने प्रोनिंग टेक्नीक सिखा रहे सेलेब्रिटीज से कहा है कि हमारे पास गूगल है, इसके साथ ही उन्होंने सभी को इसके लिए डॉक्टर्स की सलाह लेने की भी सीख दे डाली है।

सच में जागरुकता फैलाना चाहते हैं तो...

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ट्वीट का स्कीनशॉट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- 'ये उन जागरुक सेलेब्स के लिए जो अब सोशल मीडिया पर प्रोनिंग टेक्नीक सिखा रहे हैं। कृपा करके डॉक्टर्स के वीडियो शेयर करें अगर आप सच में जागरुकता फैलाना चाहते हैं तो। जाहिर तौर पर डॉक्टर्स के बताने से पहले तक आप इसके बारे में नहीं जानते थे। गूगल भी है हमारे पास #Proning'। यहां देखें निया शर्मा द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

मांगा सिखाने का लाइसेंस

इस पोस्ट के कैप्शन में निया ने लिखा- 'इसके साथ ही अपने वीडियो कि शुरुआत में दिखाइए कि आपके पास सिखाने का लाइसेंस है'। निया के इस पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोग निया के द्वारा कही गई बात से सहमत नजर आ रहे हैं। वहीं इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए नकुल मेहता जैसे कई सेलेब्स ने हैरानी भी जाहिर की है, नकुल ने निया से ऐसे वीडियो का लिंक भेजने के लिए भी कहा है।