जयपुर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री श्री टीकाराम जूली एवं उद्योग मंत्री श्रीमती शकुन्तला रावत ने रविवार को अलवर जिले के प्रताप ऑडिटोरियम में राजस्थान नर्सिंग ऑफिसर्स एसोसिएशन के शपथ ग्रहण एवं पदनाम परिवर्तन आभार समारोह में शिरकत की। 

मंत्री श्री जूली ने कहा कि वैश्विक महामारी में अग्रिम पंक्ति के योद्वा के रूप में अपने जीवन की परवाह किये बगैर लोगो का जीवन बचाने के लिए चिकित्सार्कमियों व र्नसिंग र्कमियों ने कोराना को मात देने में अहम भुमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने हर वर्ग को राहत पहुंचाने का प्रयास किया है जिसमें कर्मचारी वर्ग की वाजिब मांगों को प्रमुखता से संवेदनशीलता के साथ पूरा किया है। 

उद्योग मंत्री श्रीमती रावत ने कहा कि जीवनदायी पेशे से जुडे़ हर चिकित्साकर्मी के प्रति आमजन सम्मान का भाव रखता है। कोरोना जैसा कठिन दौर हो या रोजमर्रा के कार्य हर समय चिकित्साकर्मी दिन-रात मानवता की सेवा में समर्पित रहते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने नर्सिंग ऑफिसर्स पदनाम देकर नर्सिंगकर्मियों के प्रति एक प्रकार से सम्मान व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन की बहाली कर कर्मचारियों को बडी सौगात दी है। मंत्रीगणों ने नव निर्वाचित कार्यकारिणी को शपथ दिलाई। 

इस दौरान राजस्थान नर्सिंग ऑफिसर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष श्री नरेन्द्र सिंह शेखावत, संरक्षक श्री श्रीरामजस यादव, जिलाध्यक्ष श्री राजपाल यादव, आरयूएचएस जयपुर के डीन डॉ. जोगेन्द्र शर्मा, सेवानिवृत आईएएस अधिकारी श्री जगरूप सिंह यादव, सीएमएचओ डॉ. ओ.पी.मीणा, पीएमएओ डॉ. सुनील चौहान, श्री प्रेम पटेल, श्रीमती श्वेता सेनी, डॉ. शशिकांत शर्मा आदि उपस्थित रहे।