आर माधवन अपनी बहुप्रतीक्षित डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' को लेकर काफी उत्साह है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही धमाल कर चुका है और अब एक्टर का इसे 70 एमएम के बड़े परदे पर देखने का इंतजार जल्द ही समाप्त होने वाला है। एक्टर से फिल्ममेकर बने माधवन ने आज अपनी फिल्म के लिए एक नई रिलीज डेट की घोषणा की। माधवन की यह फिल्म 1 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और लगातार इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस फिल्म को माधवन का अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। फैंस माधवन की तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सबसे खास बात यह कि फिल्म में माधवन का पहले कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा।

'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' का निर्माण ट्रायकलर फिल्म, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इनवेस्टमेंटस द्वारा किया जा रहा है। फिल्म को भारत में यूएफओ मूवीज और एजीएस सिनेमाज द्वारा रिलीज किया जा रहा है। वहीं ग्लोबल लेवल की बात करें तो इसे यशराज फिल्म्स एंड फार्स फिल्म्स कंपनी लिमिटेड द्वारा रिलीज किया जाएगा।