लेग स्पिनर राहुल शर्मा ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे संस्करण में हिस्सा लेने के लिए खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है। उन्होंने भारत के लिए 4 वनडे और 2 टी20 मैच खेले हैं।
भारतीय लेग स्पिनर राहुल शर्मा ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे संस्करण में हिस्सा लेने के लिए खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है। राहुल ने अपने संन्यास का ऐलान ट्विटर पर एक इमोशनल लेटर पोस्ट करते हुए किया है। 2011 में भारत के लिए डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने 4 वनडे और 2 टी20 मैच खेले हैं।
8 दिसंबर 2011 को भारत के लिए डेब्यू करने वाले राहुल ने बड़े नाम के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा, मगर जल्दी है वह विवादों में फंस गए और फिर इंजरी ने उन्हें जकड़ लिया। राहुल के बॉलिंग एक्सन की तुलना महान स्पिनर अनिल कुंबले से होती थी। आईपीएल 2011 में पुणे वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने सचिन तेंदुलकर का विकेट लेकर सबसे पहले सुर्खियां बटोरी थी।
डेब्यू के अगले साल 2012 में राहुल का नाम मुंबई की एक रेव पार्टी में आया। इस विवाद से उबरने के बाद इस लेग स्पिनर ने एक बार फिर वापसी की, मगर 2014 में चोट के चलते वह फिर बाहर हुए। इसके बाद राहुल को कभी नीली जर्सी में खेलने का मौका मिला।
इस शानदार आईपीएल सीजन के बाद उन्हें भारत के लिए खेलने का मौका मिला। भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस खिलाड़ी के डेब्यू को यादगार बनाया था। राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2011 में उस मैच में डेब्यू किया था जब सहवाग ने वनडे में पहला दोहरा शतक जड़ते हुए 219 रनों की पारी खेली थी।