शाहरुख की टीम KKR का ऐसा स्वागत, Twitter पर ट्रेंड करने लगा बुर्ज खलीफा
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा ने मनमोहक एलईडी डिस्प्ले के साथ शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का स्वागत किया.


शाहरुख खान की आईपीएल टीम आज अपने अभियान का आगाज करेगीकोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस होंगे आमने-सामने'बुर्ज खलीफा' ने टीम मालिक शाहरुख खान को शुभकामनाएं दी हैं
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा ने मनमोहक एलईडी डिस्प्ले के साथ शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का स्वागत किया है. इस साल के आईपीएल के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. केकेआर के रंग में रोशन दुबई स्थित बुर्ज खलीफा ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.  

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के पांचवें मैच में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) आमने-सामने होंगे. इस मुकाबले के साथ ही कोलकाता की टीम मौजूदा सीजन में अपने अभियान का आगाज करेगी. कोलकाता नाइट राइडर्स दो बार की आईपीएल चैम्पियन रही है.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर लिखा, ' कल (बुधवार) आतिशबाजी से पहले, यह 'कर्टेन रेजर (झलक)! शीर्ष पर काबिज होने के अपने रास्ते में हम रुकेंगे नहीं .. KKR के रंग में रोशन होने के लिए शुक्रिया बुर्ज खलीफा... आज (मंगलवार) रात यूएई में क्या स्वागत हुआ!


कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि मुंबई इंडियंस (MI) में विश्व स्तरीय खिलाड़ी शामिल हैं और यही कारण है कि आईपीएल में चार बार की चैम्पियन टीम के खिलाफ शुरुआत करना हमारे लिए अच्छा है.

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. दोनों (MI और KKR ) के बीच अब तक 25 मुकाबले (2008-2019) हो चुके हैं, जिनमें से 19 में मुंबई ने बाजी मारी, जबकि कोलकाता को सिर्फ 6 जीत मिली है.