बड़वानी, मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस का संक्रमण अब मध्यप्रदेश के 10वें जिले में पहुंच गया है। इससे पहले कोरोना वायरस के संक्रमित मध्यप्रदेश के 9 जिले में थे लेकिन अब ये 10 जिलों तक पहुंच गया है। शनिवार को बड़वानी जिले में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले तीन पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

बड़वानी के सेंधवा में मिले मरीज
मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शहर के खलवाड़ी मोहल्ला अम्न नगर रहवासी 3 लोगों को कोरोना से पीड़ित पाया गया है। जो पहले से जिला अस्पताल में आइसोलेशन में रखे गए हैं। प्रशासन आज उन लोगों को चिन्हित करेगा जो कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए हैं। सेंधवा के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि "वे 90 वर्षीय उसी व्यक्ति के परिजन हैं, जो सउदी अरब से लौटने के बाद मर गया था। हालांकि, उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। वो किसके-किसके संपर्क में आए हैं सभी की पीपीएल के नमूने एकत्र करेंगे।

वहीं, इस मामले में सेंधवा एसडीम घनश्याम धनगर के मुताबिक मृतक वृद्ध की पत्नी, बहू और एक अन्य रिश्तेदार की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। शहर के 3 लोगों की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने के बाद यहां शनिवार शाम से सभी इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। एहतियातन लगाए गए इस कर्फ्यू के दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

मध्यप्रदेश के 10 जिलों में संक्रमण
मध्यप्रदेश के इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित हैं। अकेले इंदौर में अभी तक 128 ममाले सामने आ चुके हैं। भोपाल में 18, जबलपुर 08, ग्वालियर 02, शिवपुरी 02, खरगोन 01, मुरैना 12, छिंदवाड़ा 01, उज्जैन 07 और बड़वानी में 3 माममले सामने आए हैं।