जयपुर । राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार को बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने डीसीएम चौराहे के पास इंडियन ओवरसीज बैंक के खुलते ही पिस्टल लेकर अंदर घुसे और कुछ ही मिनिटों में 10 रुपए लूट कर फरार हो गए। घटना पूरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
एडिशनल कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने बताया कि सोमवार सुबह 9.45 बजे के करीब दो नकाबपोश बदमाश इंडियन ओवरसीज बैंक में घुसे। सुबह के समय बैंक में 3 कर्मचारी मौजूद थे। बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर बैंक के स्टाफ को धमका कर लॉकर खुलवाया और तिजोरी में रखे 10 लाख रुपए लेकर फरार हुए। बदमाशों ने लूट की वारदात को महज 45 मिनिट के अंदर अंजाम दिया है। लूट की घटना के बाद बदमाश आराम से बैंककर्मी की बाइक लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने जिस तहर से घटना को अंजाम दिया है, उससे लगता है कि उन्हें बैंक की सारी जानकारी थी। लगता है बदमाशों को किसी ने बैंक खुलने का समय और उस समय कौन-कौन बैंक में मौजूद रहता है साथ ही बैंक में गार्ड नहीं है, इसकी पूरी जानकारी दी थी। जिसके बाद बदमाशों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने में सफल हो गए।
पुलिस ने शहरभर में नाकेबंदी करा दी है। जिस बैंककर्मी की बाइक को लेकर बदमाश भागे हैं, उससे भी पुलिस पूछताछ कर रही है। विश्नोई के अनुसार लुटेरे सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मौके से कई सीसीटीवी फुटेज लिए हैं। घटना के दौरान बैंक में गार्ड नहीं था। इसलिए बदमाश इस वारदात को करने में कामयाब हो गए।