भरतपुर जिले के बयाना उपखंड के गांव पीपरी (मिलकपुर) में मंगलवार देर शाम खेत पर बैठे 3 दोस्तों पर बिजली का तार कहर बनकर गिर गया। करंट की चपेट में आए तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें परिजन बयाना सरकारी अस्पताल लेकर आए। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने 2 युवकों को मृत घोषित कर दिया। 

हादसे में घायल तीसरे युवक को गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद अस्पताल में बड़ी तादाद में मृतकों और घायल युवक के परिजनों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने हादसे की जानकारी ली।  

बयाना अस्पताल पहुंचे परिजन बनवारी धाकड़ ने बताया कि उनका भतीजा पुष्कर धाकड़ पुत्र कुमरसिह अपने दो दोस्त मनजीत जाट (24) पुत्र सुरेंद्र और निशांत धाकड़ (24) पुत्र थान सिंह के साथ खेत पर गया था। इस दौरान तेज हवा चलने से खेत से गुजर रहे 11केवी की बिजली लाइन का एक तार टूटकर उन पर गिर गया। जिससे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। 

युवकों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तीनों को बयाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मनजीत और निशांत को मृत घोषित कर दिया। एक घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।