राजस्थान : चूरू जिले के तारानगर में एक निजी स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। यहां टीचर ने छात्र को इतना पीटा की उसको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। छात्र का हिसार के एक अस्पताल में इलाज जारी है। आरोपी टीचर के खिलाफ तारानगर थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक गांव ददरेवा के 50 वर्षीय भंवरलाल प्रजापत ने रिपोर्ट दी कि उसके स्वर्गीय भाई का 17 वर्षीय लड़का साहिल तारानगर के एक निजी स्कूल में कक्षा 12वीं में विज्ञान संकाय का छात्र है। विद्यार्थियों ने उसे फोन कर सूचना दी कि विद्यालय के अध्यापक गजेंद्र ने साहिल के साथ मारपीट की है और उसे संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

सूचना मिलते ही भंवरलाल प्रजापत गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर संजीवनी अस्पताल पहुंचे तो अस्पताल में भर्ती 17 वर्षीय छात्र साहिल ने बताया कि उसके साथ टीचर गजेंद्र सहारण ने डंडे, लात घूसों से बिना कारण मारपीट की है। मारपीट के दौरान वह बेहोश हो गया। घटना बताते वक्त छात्र साहिल दर्द से कराहने लगा। उसकी हालत ज्यादा खराब होने पर 17 वर्षीय को नाबालिग को संजीवनी अस्पताल से हिसार रेफर कर दिया गया। हिसार के मेट्रोपोलिटन अस्पताल में उसका इलाज जारी है। फिलहाल परिजनों ने आरोपी टीचर गजेंद्र सहारण के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 341 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।