देश में हर दिन अपराध की खबरें सामने आ रही हैं। आए दिन छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहा है। वहीं, अब छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक और दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के बाहरी इलाके में एक किशोर लड़के ने 6 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (रायपुर शहर) लखन पटेल ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना 28 सितंबर की दोपहर धरसीवा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक इलाके में हुई थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा, धरसींवा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत एक 14 वर्षीय लड़के ने 6 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि लड़का उसका पड़ोसी है।

घटना की जानाकारी मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लड़के को गिरफ्तार कर लिया और उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा, घटना के बाद लड़की बीमार पड़ गई और उसे पास के अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे डॉ. बीआर अंबेडकर मेमोरियल अस्पताल, रायपुर में स्थानांतरित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, लड़की के रिश्तेदारों से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने IPC की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।