मुंबई । न्यू ईयर की शाम लोग रात में जश्न मनाते हैं। कुछ अपने परिवार के साथ घर पर जश्न मनाते हैं तो कुछ यारों-दोस्तों के साथ घर या कहीं बाहर जाकर नए साल का जश्न मनाते हैं और कई लोग क्लबों में जाकर इन्जॉय करते हैं। हम सभी लोग नए साल को लेकर कोई न कोई योजना बनाते हैं। वहीं बहुत लोग देर रात शराब पी कर वाहन चलाते नजर आते हैं जिसके बाद कई बार अगले दिन घटनाओं की खबरें हम देखते या पढ़ते हैं। 
हमें याद रखना चाहिए कि नए साल की पूर्व संध्या पर जोखिम न लें या किसी खतरनाक गतिविधियों में शामिल न हों। लोगों को उसी की याद दिलाने के लिए हाल ही में मुंबई पुलिस के आधिकारिक हैंडल ने कई पोस्ट साझा किए जिनमें उन्होंने शराब पीकर गाड़ी चलाने के खतरों के प्रति लोगों को आगाह किया गया।
मुंबई ट्रैफिक पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फनी तरीके से सड़क सुरक्षा संदेश पोस्ट किया गया जिसमें लोगों को याद दिलाया गया कि सुरक्षा सबसे पहले है। पहले पोस्ट में उन्होंने एक मोजिटो की तस्वीर शेयर की और लिखा मोह फार मोजिटो? बेटर नॉट ड्राइव! कैप्शन में उन्होंने लिखा इस मोह माया के गंभीर परिणाम हैं।
दूसरी पोस्ट में उन्होंने एक लॉन्ग आइलैंड आइस टी (एलआईआईटी) की एक तस्वीर साझा की और कहा एलआईआईटी पार्टी के बाद लॉन्ग ड्राइव? लिट आइडिया नहीं। 
तीसरे पोस्ट पर एक मार्गरीटा ग्लास पर लिखा था एक मार्गरीटा तस्वीर कहती है मुंबई के मार्ग पर कोई मार्गरीटा नहीं। चौथी तस्वीर एक साइडकार दिखाती है और कहती है यदि आपके पास बहुत अधिक हैं तो एक साइडकार तैयार रखें।