जयपुर । राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना का पता उस समय चला जब घर के आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों को बदबू आई। उसके बाद पड़ोसियों ने संदेह होने पर सदर थाना पुलिस को सूचना दी। यह वारदात बनीपार्क में कबीर मार्ग स्थित बड़ोदिया बस्ती में हुई। 
सूचना मिलते ही डीसीपी ऋचा तोमर और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि मृतका का नाम शारदा जैन है। वह घर में अकेली रहती थी। मृतका के पति रिटायर्ड सरकारी टीचर थे। उनकी कुछ साल पहले मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक घर का बाहर से ताला लगा हुआ था। इसलिए मकान में घुसने के लिए पुलिस को ताला तोड़ना पड़ा। यहां बिस्तर पर शारदा जैन का शव लहूलुहान हालत में नजर आया। 
पुलिस हत्या की इस वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की संभावना जता रही है। पुलिस टीम पड़ोसियों से पूछताछ के अलावा आसपास के सीसीटीवी फुटेज में हत्या के सूत्र तलाश रही है। पुलिस ने हत्या की इस वारदात में लूटपाट की आशंका से इनकार किया है। पुलिस को कमरे में सामान बिखरा नहीं मिला। राजधानी जयपुर में हत्या दिनदहाड़े हुई है। महिला का शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।