अजमेर में बस का इंतजार कर रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार कार के रौंदने का मामला सामने आया है, जिसके बाद आज बुजुर्ग की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, घटना 14 फरवरी की है। 

इस बीच सोमवार को घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि ड्राइवर किस तरह से बुजुर्ग पर गाड़ी चढ़ाते हुए निकल जाता है। मृतक के परिजनों ने रामगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना ब्यावर रोड सब्जी मंडी के पास की है।

रामगंज थाना पुलिस के अनुसार मृतक लक्ष्मण दास (60) पुत्र जीवतराम है। वह लोंगिया मोहल्ला का रहने वाला था। मृतक के परिजनों ने बताया, लक्ष्मण दास 14 फरवरी को अहमदाबाद शादी में जाने के लिए सब्जी मंडी के पास बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान मंडी के अंदर से निकल रही गाड़ी के चालक ने उन्हें कुचल दिया। आरोपी चालक कुछ दूर तक उन्हें घसीटता ले गया।

रिपोर्ट में बताया कि लोगों के शोर मचाने पर भी उसने वाहन नहीं रोका। उसके बाद मौके से भाग गया। गंभीर हालत में लक्ष्मण दास को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। तब से ही उनका उपचार जारी था। सोमवार को जेएलएन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही रामगंज थाना पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। पुलिस अब घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है।