अलवर । अलवर जिले के शाहजहांपुर में करीब 10 साल के बच्चे की गला काटकर हत्या के बाद आरोपी ने बच्चे का शव खेत में फेंक दिया। इसके बाद के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। घटना की सूचना मिलने पर सीएचसी में लोगों को जमावड़ा लग गया। यह मासूम शनिवार शाम से लापता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार शाहजहांपुर कस्बे में सुबह खेत में करीब 10 साल के बच्चे का शव मिला। बच्चे का गला काटा हुआ था। बच्चे की शिनाख्त शाहजहांपुर कस्बे के बंजारा बस्ती निवासी अनिल (10) पुत्र पांडू बंजारा के रूप में हुई है। वह शनिवार शाम घर से खेलते समय गायब हो गया था। उसके बाद रविवार सुबह उसका शव पास के एक खेत में पड़ा मिला है।
उसके ताऊ रणजीत सिंह ने बताया कि उनके भाई पांडु का लड़का अनिल शनिवार शाम घर के पास खेलते समय गायब हो गया था। बच्चे को काफी जगह ढूंढा गया, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। उसके बाद बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। सुबह पास के एक खेत में बच्चे का शव मिला। बच्चे का गला किसी धारदार हथियार से काटा है। पेट में चाकू घोंपने का निशान भी है। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। 
मृतक बालक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। नीमराणा पुलिस उपाधीक्षक अमीर हसन का कहना है कि बच्चे की हत्या की गई है। हम सभी एंगल से मामले में जांच कर रहे हैं। शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाया जाएगा। शाहजहांपुर सीएचसी प्रभारी विक्रम सिंह यादव का कहना है कि बच्चे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। वहीं नुकिले हथियार से बच्चे के पेट में चोट पहुंचाई गई है।