फीफा विश्वकप का खुमार बॉलीवुड सितारों पर भी खूब चढ़ा नजर आ रहा है। फीफी विश्वकप मैच के लिए अभिनेत्री मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार संग कतर में हैं। एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी फीफा एंजॉय कर रही हैं, वहीं उनके साथ कथित बॉयफ्रेंड निखिल कामत भी स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाते नजर आए।

मौनी रॉय कतर से लगातार एक के बाद एक तस्वीरें साझा कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी से लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर और निखिल कामत को भी मुस्कुराते हुए पोज करते देखा जा सकता है। इस पोस्ट में मौनी रॉय ने अपने पति सूरज नांबियार समेत मानुषी और निखिल को भई टैग किया है।

मौनी और सूरज ने आधिकारिक अर्जेंटीना किट पहनी थी, जबकि मानुषी ने सफेद जंपसूट और निखिल ने काले रंग की टी-शर्ट और जींस पहनी थी। मानुषी छिल्लर ने भी अपने इंस्टा से  मैच के दौरान की तस्वीर शेयर की है, हालांकि उन्होंने निखिल कामत के साथ कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर पिछले कुछ समय से निखिल कामत संग डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बारे में पब्लिकली अब तक कुछ नहीं कहा है।

मानुषी छिल्लर ने इसी साल आई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से डेब्यू किया है। इसमें उनके अपोजिट पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार नजर आए हैं। हालांकि फिल्म भले ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन न कर पाई हो लेकिन इसमें मानुषी छिल्लर के अभिनय को काफी सराहना मिली।