साल 2003 में आई शाहिद कपूर की फिल्म इश्क विश्क सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में शाहिद कपूर अमृता राव और शहनाज़ ट्रेज़रीवाला के लव ट्रायंगल ने सबको हर किसी को सच्चे प्या और अट्रैक्शन के बीच का फर्क समझा दिया था. इस बार फिर से व्यूवर्स को लव वाली क्लास देने के लिए फिल्म का सीक्वल इश्क विश्क रिबाउंड बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाला है. इस फिल्म में नेला ग्रेवाल लीड रोल में नजर आने वाली हैं. हाल ही मे एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपने क्रश शाहिद कपूर के बारे में बताया. 

नैला ने शाहिद को बताया अपना क्रश

दरअसल इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से शाहिद कपूर की फिल्म इश्क विश्क को लेकर सवाल किया गया. तब इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा-  एक समय पर एक्‍टर शाहिद कपूर पर क्रश था. एक्ट्रेस ने आगा कहा-  'इश्क विश्क' फिल्म मुझे काफी पसंद आई थी.  'मैंने इसे कई बार देखा है और बड़े होते हुए शाहिद कपूर मेरे क्रश हो गए थे. इसी के साथ एक्ट्रेस ने कहा-  अब इस फिल्‍म के नए वर्जन 'इश्क विश्क रिबाउंड' में चांस मिलना वास्तव में मेरे लिए एक सपने के जैसा है. अब मुझे यकीन हो गया है कि सच में ही टाइम आने पर सब के सपने सच होते हैं.  

रवि किशन के साथ किया है काम

बता दें 'इश्क विश्क रिबाउंड' में नैला के अलावा रोहित सराफ, पश्मीना रोशन और जिबरान खान भी हैं. नैला को रवि किशन के साथ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई  सीरीज 'मामला लीगल है' में भी देखा गया था. ये वेब सीरीज अब अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने किया है.

बात करें नैला की फैन फॉलोइंग की तो एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने लेटेस्ट वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की ये फिल्म इसी साल 28 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.