जयपुर: करीब चार साल पहले गांधी-नेहरू परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी सोमवार को राजस्थान के बूंदी में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट(एसीजेएम) न्यायालय में पेश हुई। जिस दौरान न्यायालय में मामले की चार्ज बहस हुई। गौरतलब है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 505(2) और धारा 67 आईटी एक्ट में आरोप तय किए गए। वहीं अब मामले में अगली सुनवाई मंगलवार को होगी। 

सोमवार को हुई बहस के दौरान पायल ने पुलिस की ओर से पेश की गई चार्जशीट का पेनड्राइव मांगा। जिस पर पायल और पुलिस के वकील के बीच बहस हुई। बहस के समय पायल कुछ मायृस नजर आई। उल्लेखनीय है कि 10 अक्टूबर,2019 को बूंदी के कांग्रेसी नेता चर्मेश शर्मा की शिकायत पर पायल के खिलाफ बूंदी के देवपुरा सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। पायल ने 21 सितबंर, 2019 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था।

जिसमें उन्होंने गांधी-नेहरू परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में पुलिस ने पायल को 15 दिसंबर,2019 को गुजरात से गिरफ्तार किया था। वहीं उन्हें अगले दिन न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से अभिनेत्री को 24 दिसंबर, 2019 तक जेल भेज दिया गया था। आप को बता दें कि हालांकि पायल को एक दिन बाद ही जमानत भी मिल गई थी।