अदा शर्मा पिछले साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई वाला अपार्टमेंट देखने गई थीं। तभी से चर्चा जोर-शोर से हो रही थी कि शायद अदा सुशांत का घर खरीद रही हैं। मगर अभिनेत्री ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया था। अब फाइनली उन्होंने अभिनेता के घर में रहने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 

सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में अभिनेता की लाश बरामद हुई थी। सुशांत ने सुसाइड किया था या फिर हत्या हुई थी, इसकी जांच की जा रही है। सुशांत के निधन के बाद उनके फ्लैट को लेकर भी चर्चा हुई। कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के लिए कोई किराएदार नहीं मिल रहा है। इस बीच अदा शर्मा फ्लैट को विजिट करने गईं और चर्चा शुरू हो कि अभिनेत्री उनका फ्लैट खरीद रही हैं।

सुशांत का घर खरीदने पर बोलीं अदा

बातचीत में अदा शर्मा ने दिवंगत अभिनेता के फ्लैट को खरीदने पर चुप्पी तोड़ी है। फ्लैट खरीदने के सवाल पर बस्तर एक्ट्रेस ने कहा, "अभी मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं। बोलने का एक सही समय होता है। जब मैं वह जगह देखने गई थी तो मीडिया का अटेंशन पाकर धन्य हो गई। मैं एक प्राइवेट पर्सनल हूं। मुझे अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है, लेकिन मैं हमेशा प्राइवेट रही हूं। मैं अपनी प्राइवेसी की रक्षा करती हूं।"

सुशांत सिंह को लेकर क्या बोलीं अदा?

अदा शर्मा ने क्लियरी नहीं बताया कि वह उस फ्लैट में रह रहीं या नहीं, जहां मरने से पहले सुशांत रहा करते थे। मगर अभिनेत्री ने यह जरूर कहा कि उनके दिल में दिवंगत अभिनेता के लिए बहुत सम्मान है। अदा ने कहा, "मैंने यह भी सोचा कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना गलत है जो इस दुनिया में नहीं है, जिसने इतनी खूबसूरत फिल्में की हैं। मैं उसके लिए खड़ी नहीं हूं। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका मैं बहुत सम्मान करती हूं इसलिए मैं मैं वहां सब कुछ रखना चाहूंगी जहां उनका सम्मान हो।"

ट्रोलिंग पर बरसीं अदा शर्मा

द केरल स्टोरी एक्ट्रेस ने ट्रोल्स पर भी गुस्सा निकाला है। उन्होंने कहा, "मुझे लोगों का अनाप-शनाप कमेंट करना पसंद नहीं है। मैंने उनके बारे में कुछ कमेंट्स पढ़े हैंष मेरा मतलब है कि आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें, जो यहां नहीं है। मैं जल्द ही इस बारे में बोलूंगी कि मैं कहां रहती हूं, लेकिन अभी मैं लाखों लोगों के दिलों में रह रही हूं, वो भी बिना किराए दिए।"