अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अपनी रिलीज से चंद दिन दूर है। फिल्म ने अपने गानों और ट्रेलर से फैंस का उत्साह बढ़ाया हुआ है। यह साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। साथ ही यह दर्शकों को एक्शन का एक अनोखा अनुभव देने का वादा करती है। अब इसकी एडवांस बुकिंग पर भी बड़ा अपडेट सामने आ गया है। जानें अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की टिकट बुकिंग आप कबसे कर सकते हैं-

'बड़े मियां छोटे मियां' के मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग की जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने एक मोंटाज वीडियो साझा कर बताया है कि एडवांस टिकट बुकिंग आज यानी 6 अप्रैल से शुरू हो रही है। पोस्ट के साथ सुपरस्टार ने कैप्शन में लिखा है, 'आप सिनेमाघरों में वास्तविक एक्शन का अनुभव करने के बहुत करीब हैं।'

अक्षय कुमार ने कैप्शन में आगे जोड़ा, '10 अप्रैल को सिनेमाघरों में 3डी और आईमैक्स में इसका अनुभव लें।' 'बड़े मियां छोटे मियां' को 2 घंटे 43 मिनट 41 सेकेंड के रनटाइम के साथ सेंसर किया गया है। साथ ही केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसे यू/ए प्रमाणपत्र के साथ पास किया है। 

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत किया जा रहा है। 

अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद 2024 के मौके पर रिलीज होने वाली है। 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'मैदान' से होगी।