चूरू। चूरू की एक दलित युवती का अपहरण करने के बाद होटल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया है। पीड़िता के साथ यह घटना चूरू से सटे झुंझुनूं और सीकर में हुई। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
  चूरू महिला थानाप्रभारी सुखराम चोटिया ने बताया कि वारदात 19 सितंबर को हुई थी। पीड़िता की उम्र 22 साल है। आरोपी अरबाज धोबी ने पहले युवती को शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर 19 सितंबर को जान से मारने की धमकी देकर उसे अपनी कार में डालकर उसका अपहरण कर लिया। आरोपी युवती को पहले झुंझुनूं ले गया। वहां एक होटल में उसके साथ रेप किया। थाना प्रभारी ने बताया कि उसी दिन रात को आरोपी उसे अपने रिश्तेदारों से मिलवाने का बहाना बनाकर बस में बिठाकर सीकर ले गया। वहां उसने शहनवाज खत्री और फारुक खत्री को बुला लिया। बाद में वहां भी युवती को एक होटल में ले गए। वहां तीनों ने उसके साथ गैंगरेप कया। 20 सितंबर को पीड़िता किसी तरह आरोपियों से छूट कर अपने घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती बताई।
  पीड़िता की आपबीती सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
  गौरतलब है कि हाल ही में नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार बीते वर्ष देश में सबसे ज्यादा रेप और गैंगरेप के मामले राजस्थान में हुए। राजस्थान में इन मामलों की संख्या यूपी और एमपी में दर्ज मामलों से भी ज्यादा थी।