गोरखपुर। मोहाना थाना क्षेत्र के डफालीपुर गांव के बाग में पेड़ की डाल से फंदे के सहारे लटकता हुआ महिला का शव पाया गया। उसका हाथ पीछे से बंधा हुआ था और नाक से खून निकला हुआ था। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या करके शव को फंदे से लटका दिया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के डफालीपुर गांव के पास स्थित बाग में पेड़ की डाल से फंदे के सहारे लटकता हुआ लोगों ने शव को देखा। इसके बाद गांव में जानकारी दे दी। सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इस बीच किसी ने घटना की जानकारी मोहाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को नीचे उतरवाया। हाथ पीछे से बंध हुआ और चेहरे पर खून के छींटे पड़े थे।

जिससे देखकर लोगों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। प्रत्यक्षदार्शियों के मुताबिक जिस प्रकार से महिला को लटकाया गया था। इससे यह प्रतीत हो रहा था कि उससे संघर्ष हुआ और फिर उसकी हत्या की गई। दुष्कर्म होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।महिला के शरीर पर गौर करें तो इस घटना में दो से अधिक लोग शामिल रहेंगे होंगे। क्योंकि महिला स्वस्थ्य है और एक व्यक्ति वारदात को अंजाम नहीं दे सकता है। फिलहाल पुलिस ने शव के शिनाख्त की घंटो कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सका।