कोटा: कोटा शहर में जेडीबी कॉलेज के पास गुरुवार सुबह एक ट्रोले ने स्कूटी सवार दो छात्राओं को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रोला डाइवर छात्राओं को स्कूटी समेत करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने ट्रोला रुकवाया और चालक को ट्रोला पीछे करने के लिए कहा, तब कहीं जाकर ट्रोले के नीचे फंसी छात्रा को बाहर निकाला जा सका। हादसे में दोनों छात्राएं बुरी तरह घायल हो गईं हैं। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

हादसे में घायल हुई एक छात्रा कांग्रेस नेता महेश आहूजा की भतीजी है। महेश आहूजा ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे उनकी भतीजी अंजलि आहूजा अपनी दोस्त मोनिका साहू के साथ स्कूटी से नर्सिंग कॉलेज जा रही थी। जेडीबी के सामने नयापुरा की तरफ से आ रहे ट्रोले ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर से पीछे बैठी मोनिका सड़क पर गिर गई। 

वहीं, स्कूटी चला रही अंजलि स्कूटी समेत ट्रोले में फंस गई। इसके बाद ट्रोला चालक स्कूटी समेत उसे घसीटते 200 मीटर दूर ले गया। हादसे में अंजिली के चेहरे और पैरों में गंभीर चोट आई है। वहीं, उसकी दोस्त मोनिका की रीड की हड्डी में फ्रेक्चर है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।