नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन के पावर कपल कहे जाते हैं। कुछ समय से अभिषेक और ऐश्वर्या की शादीशुदा लाइफ में प्रॉब्लम्स की खबरें सामने आ रही थीं। इस बीच कपल की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीर सामने आई है।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल हो गए हैं। कपल ने 20 अप्रैल 2007 को मुंबई में धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल को एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। कपल ने हाल ही में अपनी लाडली के साथ शादी की 17वीं सालगिरह मनाई।

अभिषेक और ऐश्वर्या ने मनाई एनिवर्सरी

बी-टाउन के क्यूट कपल अभिषेक और ऐश्वर्या राय ने एक साथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। दोनों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। कपल ने बेज कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, फ्लोरल ड्रेस में आराध्या काफी खूबसूरत लग रही हैं।

अलग होने की खबरों पर लगा फुल स्टॉप

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के शादीशुदा रिश्ते में दिक्कतें चल रही हैं। यह भी कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या का बच्चन परिवार के साथ भी बॉन्ड ठीक नहीं है। कई अवसर पर ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ नहीं देखा गया। हालांकि, ऐश्वर्या और अभिषेक के एनिवर्सरी पोस्ट ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है।

अभिषेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी

अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को गुरु के प्रीमियर के दौरान न्यूयॉर्क में शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों को फिल्म के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ था। दोनों ने गुरु के अलावा सरकार राज, कुछ ना कहो, ढाई अक्षर प्रेम के, रावण और धूम 2 जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।