बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 'दृश्यम 2' और 'भोला' फिल्म के बाद अब वह 'मैदान' में नजर आने वाले हैं। सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' के बाद अब अभिनेता एक बार फिर थ्रिलर फिल्म के साथ वापसी करने वाले हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन भी नजर आएंगे। दोनों अभिनेता पहली बार साथ स्क्रीन साझा करेंगे। इस खबर के बाद से उनके फैंस के बीच खास उत्साह देखने को मिल रहा है।

दरअसल, अजय और माधवन गुजराती फिल्म 'वश' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी। यह फिल्म हॉरर थ्रिलर होगी, जिसका निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। फिल्म 'वश' एक साइको थ्रिलर फिल्म है, जो इसी साल 10 फरवरी को रिलीज हुई थी। अब इसके रीमेक में अजय देवगन आर माधवन के साथ नजर आएंगे।

इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा, 'आर माधवन अजय की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म से जुड़ गए हैं। विकास की सुपरनैचुरल थ्रिलर में दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे और फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।' बता दें कि इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस भी करेंगे।

बता दें कि इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियोज के बैनर तले अजय, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक कर रहे हैं। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, जिसकी शूटिंग जून में शुरू होगी। फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, मसूरी और लंदन में की जाएगी।

बात करें अजय देवगन की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही 'मैदान' में नजर आने वाले हैं, जो जून 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर भी चर्चा में हैं। वहीं, आर माधवन जीडी नायडू की बायोपिक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।