अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने ये ईद अपने नाम करने के लिए कमर कस ली है. 10 अप्रैल को बड़े मियां छोटे मियां रिलीज होने वाली है. ये फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होने वाली है.  जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इसे लेकर खूब बज बना हुआ है. साथ ही मेकर्स फिल्म को लेकर अपडेट शेयर करते रहते हैं. ताकि लोगों के बीच फिल्म को लेकर बज बना रहे.  फिल्म को रिलीज होने में अब दो दिन बाकी है और एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. आइए आपको बताते हैं कि बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग का इस समय क्या हाल है.

बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो इसमें अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म का क्लैश अजय देवगन की मैदान से होने वाला है. दोनों ही फिल्में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी.

एडवांस बुकिंग में की इतनी कमाई

बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म दो दिन में रिलीज होने वाली है.  सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां के पहले दिन के अब तक 5013 टिकट्स बिक चुके हैं. जिनसे पहले दिन 77 लाख का कलेक्शन फिल्म कर चुकी है. ये नंबर थोड़े-थोड़े समय में बदलते जा रहे हैं. ईद के लिए लोगों ने अभी से बुकिंग करना शुरू कर दिया है.

मैदान को छोड़ा पीछे

एडवांस बुकिंग के मामले में अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां ने मैदान को पीछे छोड़ दिया है. मैदान एडवांस बुकिंग में अब तक सिर्फ 22 लाख की ही कमाई की है. हालांकि ये नंबर अभी बढ़ने वाले हैं क्योंकि अभी फिल्म को रिलीज होने में समय है. मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. जिसमें अजय देवगन ने फुटबॉल कोच का किरदार निभाया है.