धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके के एनएच 123 गुर्जा गांव के पास बुधवार रात को ट्रैक्टर और कार की आमने-सामने की भिड़ंत में 65 साल के बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में दो बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक दिहोली की शाला गांव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग विद्याराम पुत्र पंचम सिंह अपने परिजन एवं रिश्तेदारों को साथ लेकर यूपी में बेटी के लिए रिश्ता तय करने गया था। लौटते वक्त एनएच 123 पर गुर्जा गांव के पास धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर से कार की टक्कर हो गई। दुर्घटना में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में बुजुर्ग विधाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 40 वर्षीय दामाद रायसिंह एवं उसके दो पुत्र सूरज और गणेश के साथ मृतक का पोता पीयूष कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

दुर्घटना को देख मौके पर ग्रामीण पहुंच गए, जिन्होंने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस थाने के एएसआई उदय भान सिंह ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया। एएसआई ने बताया बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार शुरू करा दिया है। उन्होंने बताया दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर एवं फोर व्हीलर कार को कब्जे में ले लिया है। मृतक का सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

घटना से परिजनों में मचा कोहराम

दुर्घटना की खबर जैसे ही परिजनों को लगी तो होश उड़ गए। परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल पर ही परिजन रो-रोकर चीख-पुकार करने लग गए। उधर, घटना से मृतक के गांव में सन्नाटा पसर गया है।