बिलासपुर ।  कोटा विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने मतदाताओं से कहा है कि पूर्व के कांग्रेस शासनकाल के दौरान कोटा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो की घोर उपेक्षा की गई है।वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को भी कोटा क्षेत्र में रोक दिया गया है। प्रदेश के पर्याप्त विकास के लिए भाजपा की सरकार और कोटा क्षेत्र से भाजपा विधायक का होना जरूरी है।
रतनपुर कोटा मार्ग में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि अभी तक कोटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी आज तक नहीं जीती ऐसा कहा जाता है लेकिन मेरा दावा है कि इस बार इस क्षेत्र के मतदाताओं के आशीर्वाद से यह रिकार्ड टूटेगा और भारतीय जनता पार्टी एक नया इतिहास बनाएगी प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। किसान ,मजदूर,महिलाएं और युवा इस सरकार से परेशान है और इस बार बदलाव का मन जनता ने लिया है। कोटा क्षेत्र की जनता भी पहली बार कमल का फूल खिलाने संकल्पित है। कोटा क्षेत्र में स्वास्थ्य,शिक्षा ,सड़क ,बिजली, पानी आदि की समस्या है।
प्रदेश की सरकार ने गरीबों के लिए मकान बनाकर देने केंद्र सरकार की योजना को रोक रखी है लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही हम सभी वर्ग का ख्याल रखेंगे। गांव ,गरीब और किसान की उन्नति के लिए भाजपा ने अपने घोषणापत्र में कई योजनाएं लागू करने की बात कही है। श्री जुदेव ने भाजपा सरकार बनने पर किसानों से 21 क्विंटल धान 3100 रुपए में खरीदने का वादा करते हुए कहा कि स्व सहायता समूहों, युवाओं,महिलाओ,किसानों के लिए भी भाजपा ने कुछ न कुछ देने के लिए रखा है।