गुलरिया क्षेत्र के बनगाई टोला बंजरहा में एक युवक ने छत की कुंडी से लटक कर खुदकुशी कर ली। घटना के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी की एक युवक से दोस्ती है और इसी को लेकर पिछले छह महीने से वह पत्नी से नाराज था। आए दिन दोनों में विवाद होता था। पुलिस पत्नी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

यह है मामला

बनगाई टोला बंजरहा के जितेन्द्र कुमार निषाद मजदूरी करके जीवनयापन करता था। घटना वाले दिन जितेंद्र के पिता गुरुण निषाद मजदूरी करने और मां बकरी चराने गई थी। देर शाम जब माता-पिता घर लौटे तो जितेन्द्र का कमरा अंदर से बंद मिला। पिता ने खिड़की से अंदर देखा तो जितेंद्र छत की कुंडी से लटका मिला।

बताया कि बहू छह महीने से मायके में है और उसकी एक युवक से दोस्ती है। दो महीने पहले दोस्त से बेटे की मारपीट हुई थी। इस मामले में जितेन्द्र दो महीने पहले जेल से छूटकर आया था। आत्महत्या की सूचना पर पीआरवी के साथ पहुंची गुलरिहा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पत्नी की हत्या के मामले में पति को आजीवन कारावास

पत्नी की हत्या का आरोप सिद्ध पाए जाने पर अपर सत्र न्यायाधीश संतोष कुमार गौतम ने कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के भौरावारी निवासी अभियुक्त महेन्दर को आजीवन कारावास और 20 हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। अर्थदंड न देने पर अभियुक्त को छह माह का कारावास अलग से भुगतना होगा।

अभियोजन पक्ष की ओर से विशेष लोक अभियोजक धीरेंद्र जायसवाल व सतीश यादव का कहना था कि वादी मनोज कुमार कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के भौरावारी का निवासी है और ग्राम प्रधान प्रतिनिधि है। 25 मई, 2017 की सुबह करीब 4:30 बजे वादी सुबह टहलने निकला था। गांव के लोगों द्वारा उसे सूचना मिली कि उसके गांव के ही महेन्दर ने अपनी पत्नी पिंकी को किसी धारदार हथियार से घर में ही काट दिया है। इससे पिंकी की मृत्यु हो गई है।