'बिग बॉस 17' में रोज नए मुद्दों पर घर वालों के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है. वहीं अब घर में दो वाइल्डकार्ड मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल की एंट्री हुई है, जिसके बाद से घर वालों के होश उड़े हुए हैं. 

मनस्वी ममगई ने विक्की जैन और मुनव्वर को बताया चालाक

वहीं घर के अंदर जाने से पहले मिस इंडिया रह चुकीं मनस्वी ममगई ने विक्की जैन और मुनव्वर को लेकर टिप्पणी की है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने विक्की जैन और मुनव्वर पर चालाक और डबल फेस्ड बताया है. उन्होंने कहा कि 'मैंने अब तक जितना भी शो देखा है, इस गेम में मुझे ये दोनों सदस्य चालाक लगे हैं.' वह आगे कहती हैं कि 'मुझे घर के यूट्यूबर्स काफी बोरिंग लग रहे हैं. वह गेम में काफी स्लो हैं.'

वाइल्डकार्ड एंट्री का मनस्वी ने बताया फायदा और नुकसान

वहीं जब सो के होस्ट सलमान खान ने उनसे पूछा कि 'क्या वाइल्डकार्ड एंट्री का उन्हें कोई फायदा होगा?' तो इसपर वह कहती हैं कि 'इसका फायदा और नुकसान दोनों ही है. फायदा ये है कि में बाहर से गेम देखकर आ रही हूं और नुकसान ये है कि घर में पहले से ही लोगों के बॉन्ड बने हुए हैं.' मान्सवी ने ये बताया कि वह घर के अंदर जाकर प्यार बांटेंगी क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि बिग बॉस के घर में प्यार की कमी है. 

मनस्वी ने किया था शो से बैकआउट

बता दें कि मनस्वी शो के शुरुआत में ही एंट्री लेने वाली थीं, मगर शो के शुरू होने से कुछ घंटों पहले ही उन्होंने बैकआउट कर लिया था। उन्होंने बैकआउट होने का कारण हेल्थ इश्यू बताया था. मनस्वी ने साल 2010 में उन्होंने मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.

वहीं मनस्वी ममगई बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. साल 2014 मे आई फिल्म एक्शन जैक्शन में वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के अपोजिट थी. हांलाकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.