जयपुर। राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच की दूरियां लगता है अभी खत्म नहीं हुई है। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट द्वारा हाल ही में दिए गए बयान को लेकर अब अशोक गहलोत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

खबरों के अनुसार, अब पूर्व सीएम ने सचिन पायलट पर तंज कसते हुए उनके बयान को बेवकूफी भरा करार दिया है। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हाल ही में जालौर में प्रचार के सवाल पर बयान दिया था कि उन्हें बुलाया ही नहीं गया। इस पर अशोक गहलोत ने अब कहा कि चुनाव में इस तरह की बातों को कई बार मुद्दा बना दिया जाता है, इस तरह के बयानों से बचना चाहिए।   


कई बार अनावश्यक मुद्दे बनाए जाते


अशोक गहलोत ने इस दौरान यहां तक बोल दिया था कई बार ये अनावश्यक मुद्दे बनाए जाते हैं, लेकिन ऐसी बेवकूफी भी नहीं करनी चाहिए कि मुझे बुलाया नहीं गया। अशोक गहलोत ने इस दौरान सचिन पायलट को लेकर बोल दिया कि ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था, इसकी आवश्यकता नहीं थी। 

प्रियंका गांधी के साथ आते तो वेलकम होता


राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने इस दौरान बोल दिया कि कई बार ऐसा हो जाता है, समय नहीं मिल पाता है। उन्होंने यहां तक बोल दिया कि प्रियंका गांधी जब चुनाव प्रचार करने के लिए आईं थी तो सचिन पायलट भी साथ आते, उनका भी वेलकम होता।  आपको बता दें कि सचिन पायलट ने इस दौरान साल 2022 में 25 सितंबर की बैठक को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।