नई दिल्ली । यूपी एटीएस ने पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर एक नया खुलासा ‎किया है। सूत्रों से ‎मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने यूपी एटीएस की पूछताछ में खुलासा किया कि उसने कभी भी अपनी पहचान सीमा हैदर नाम से सोशल मीडिया पर उजागर नहीं की थी। सूत्रों के मुताबिक़ सीमा ने बताया कि वो जब भी पब्जी गेम खेलती थी तो उसने अलग नाम से अपनी आईडी बनाई हुई थी ताकि उसकी पहचान उजागर ना हो सके और वो नाम था मरियम खान। क्योंकि सीमा ने दावा किया कि उसे डर था कि पाकिस्तान में इस तरह से पहचान हो जाने के बाद उसके साथ बुरा बर्ताव हो सकता है। सीमा ने बताया कि उसके कुछ जानकार ने सलाह दी थी कि वह मरियम खान नाम से ही अपनी आईडी का इस्तेमाल करे। 
यूपी एटीएस की पूछताछ में सीमा ने बताया कि वह रात 9 बजे के बाद देर रात तक पब्जी गेम खेला करती थी। जिसके बाद पब्जी खेलने के दौरान ही उसकी मुलाकात एक दिन सचिन से हो गई। हालांकि शुरुआती दौर में सचिन भी मरियम खान नाम की आईडी से इंप्रेस हुआ था। उसके बाद उन दोनों ने मिलकर पब्जी गेम में पार्टनरशिप की और उसके बाद इस खेल को खेलते-खेलते दोनों के बीच में दोस्ती हो गई और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को ही पता नहीं चला।
हालांकि जांच एजेंसियां दूसरे नाम की आईडी को भी चेक कर रही हैं ताकि जांच आगे बढ़ सके। वहीं सीमा हैदर के खिलाफ अब तक जासूसी के सबूत नहीं मिलने की जानकारी यूपी पुलिस भले ही दे रही हो लेकिन जांच का दायरा अभी भी सीमा और सचिन के इर्द गिर्द बना हुआ है। गौरतलब है कि यूपी एटीएस की जांच लगभग पूरी हो चुकी है, अपनी रिपोर्ट यूपी के गृह विभाग को सौंप दी है। हालांकि एटीएस की ओर से अभी सीमा हैदर को क्लीन चिट नहीं दिया गया है।