बागपत में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के तीसरी बार 40 दिन का पैरोल लेकर बरनावा आश्रम पहुचने पर रविवार को काफी लोग पहुंचे, लेकिन उन्हें अंदर प्रवेश नहीं दिया गया।  रोहतक की सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख तीसरी बार 40 दिन का पैरोल लेकर शनिवार को बरनावा के डेरा सच्चा सौदा आश्रम में पहुचा है। उसके यहां आने की सूचना पर रविवार को साध संगत आश्रम पर पहुंची, लेकिन डेरे के जिम्मेदार लोगों उन्हें अंदर प्रवेश नहीं दिया।

पुलिस ने साध संगत को उनके द्वारा यूट्यूब चैनल पर आने की बात की और कहा कि घर पर रहकर ही राम रहीम को सुने और नियमों का पालन करते हुए वापस लौट जाने की अपील की। सीओ बागपत डीके शर्मा ने कहा कि आश्रम पर पुलिस फोर्स के अलावा पीएसी भी लगाई गई है। पैरोल के नियमों का सख्ती से पालन कराया जाएगा। अगर नियमों का उल्लंघन किया गया तो कारवाई की जाएगी। 

डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह ने रविवार को कार में स्वयं ड्राइविंग करते हुए संपूर्ण डेरे का भ्रमण किया। इस दौरान उसने खेती बाड़ी, जामुन के बाग, फुलवारी, कैंटीन, लंगर-घर, पशुशाला को देखा और सेवादारों लोगों को साफ सफाई अभियान चलाने व कोविड के नियमों का पालन करने की बात कही।