भरतपुर।डीग जिले में ACB ने ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी और सहायक कर्मचारी को 25 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। ट्रैप होने से पहले दोनों आरोपी परिवादी से 55 हजार की रिश्वत ले चुके थे। दोनों घूसखोरों ने नर्सिंग होम के मालिक को सील करने और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाने की धमकी दी थी।

ACB के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि ACB की भरतपुर इकाई को ACB हेल्पलाइन के माध्यम से परिवादी द्बारा एक शिकायत मिली थी। परिवादी ने बताया कि उसके नर्सिंग होम में कमी निकालकर उसे सील करने और थाने में केस दर्ज करवाने की धमकी दी जा रही है। यह धमकी ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. कृष्ण दत्त शर्मा दे रहे हैं। ऐसा नहीं करने के लिए वह नर्सिंग होम मालिक से एक लाख की डिमांड कर रहा है। 

जयपुर उप महानिरीक्षक कालू राम रावत के सुपरविजन में भरतपुर ACB के एडिशनल एसपी अमित सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया। जिसके बाद गुरुवार को ACB की टीम ने ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. कृष्ण दत्त शर्मा और उनके सहायक कर्मचारी राकेश कुमार सैनी को परिवादी से 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।