सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने स्टाइल की वजह से जानी जाती हैं. वह अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी हर बार ऐसे लुक में सामने आती हैं जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है या अपना सिर पकड़ लेता है. इस बार उर्फी ने भूल भुलैया के छोटा पंडित का लुक कॉपी किया था. जो उन्हें भारी पड़ गया है. उर्फी को छोटा पंडित बनना भारी पड़ गया है. उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. सोशल मीडिया पर उर्फी ने इस बात की जानकारी दी है.

उर्फी ने हाल ही में भूल भुलैया का छोटा पंडित का लुक अपनाया था. जिसकी फोटोज और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वह इस लुक में हैलोवीन पार्टी में जा रही थीं. उर्फी को मेल पर जान से मारने की धमकी मिली है.

उर्फी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

उर्फी ने अपने लुक और मेल की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस किरदार पर कोई रिएक्शन नहीं आया.

एक शख्स ने उर्फी को मेल करके जान से मारने की धमकी दी. उसने लिखा-जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा. वहीं एक और शख्स ने मेल किया-हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद. जी से अपनी जिंदगी बीच चौराहे पर गोली मारेंगे.

हैलोवीन के लिए लुक किया था कॉपी

उर्फी जावेद ने छोटा पंडित के लुक में वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- मैं उम्मीद करती हूं आप सभी को पता होगा छोटा पंडित भूल भुलैया का किरदार है. बहुत मेहनत से हैलोवीन पार्टी के लिए रेडी हुई थी लेकिन जा नहीं पाई तो सोचा वीडियो ही डाल दूं.