Meerut : मेरठ में आज भाकियू की महापंचायत होगी। उधर, राकेश टिकैत ने कहा कि मेरा एयरपोर्ट और फ्लाइट में भी पीछा किया गया। जानिए आखिर पूरा माजरा क्या है।

भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत शुक्रवार को चौधरी चरण सिंह पार्क में होगी। महापंचायत की तैयारियों का जायजा लेने के लिए रात साढ़े नौ बजे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत कमिश्नरी पहुंचे।

इससे पहले दिन में भाकियू युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत ने मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि किसानों की आवाज शासन तक पहुंचाने के लिए महापंचायत में हजारों की संख्या में किसान पहुंचेंगे। सरकार को किसानों की मांगों को मानना होगा।


किसानों की नलकूपों पर बिजली मीटर लगाए जाने, गन्ना मूल्य न बढ़ाए जाने, आवारा पशुओं की समस्या का समाधान न होने इन सभी मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन की ओर से महापंचायत की जा रही है। राकेश टिकैत किसानों को संबोधित करेंगे। भाकियू के युवा जिला अध्यक्ष अनुराग चौधरी ने कहा कि महापंचायत में हजारों किसान शामिल होंगे। इस मौके पर संगठन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश महासचिव राजकुमार करनावल, महबूब सौलाना, मोनू ढिंढाला समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे।