भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की फिटनेस ने IPL 2024 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की चिंता बढ़ा दी है. पीठ की परेशानी ने श्रेयस अय्यर का पीछा नहीं छोड़ा है और बड़े टूर्नामेंट से पहले ये अच्छी खबर नहीं है. श्रेयस अय्यर फिलहाल विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेल रहे हैं. 

श्रेयस अय्यर ने बढ़ाई KKR की टेंशन

वानखेड़े स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ फाइनल के तीसरे दिन 95 रनों की पारी खेलकर मैच पर मुंबई को दबदबा बनाने में योगदान देने वाले अय्यर बुधवार को चौथे दिन के खेल के दौरान पूरे समय मैदान मौजूद नहीं थे. हालांकि मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ की चोट से उबरकर गुरुवार को विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले के पांचवें और अंतिम दिन मैदान पर उतरेंगे.

फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट

मुंबई टीम के एक सूत्र ने चौथे दिन खेल के बाद बताया कि श्रेयस अय्यर पीठ से संबंधित परेशानी से उबर गए हैं और इस रणजी ट्रॉफी सत्र के आखिरी दिन मैदान पर उतरने के लिए उपलब्ध होंगे. बीसीसीआई ने राष्ट्रीय टीम के साथ नहीं होने के बाद भी रणजी ट्रॉफी के मैचों नजरअंदाज करने पर अय्यर और ईशान किशन को बोर्ड के सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है.

लगातार पीठ की समस्या से जूझते रहे हैं श्रेयस अय्यर

बता दें कि श्रेयस अय्यर लगातार पीठ की समस्या से जूझते रहे हैं. IPL 2024 में श्रेयस अय्यर की ये समस्या KKR की टेंशन बढ़ा सकती है. गौरतलब है कि विदर्भ के बल्लेबाजों ने इस दौरान धैर्य और जज्बे का शानदार प्रदर्शन कर मुंबई के संभावित जीत के इंतजार को लंबा किया. जीत के लिए 538 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए विदर्भ पांच विकेट पर 248 रन बनाकर मैच को जीवंत बनाए रखा है.