टेलीविजन का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस अक्सर ही अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहता है। शो का नया सीजन भी शुरुआत से ही लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। नए एपिसोड के साथ ही दर्शकों को हर दिन शो में नए विवाद और हंगामे देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दर्शकों को एक बार फिर भयंकर हंगामा देखने को मिला। इतना ही नहीं घर में हुए बवाल के बीच खुद बिग बॉस ने हस्तक्षेप करते हुए कड़ा फैसला भी लिया।

हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में घर के अंदर शिव ठाकुर और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। दोनों के बीच हुई यह लड़ाई इस हद तक आगे बढ़ गई कि अर्चना ने शिव के साथ हाथापाई तक कर दी। अर्चना के इस बर्ताव से एक तरफ जहां घर के सदस्य उनसे नाराज नजर आए तो वहीं बिग बॉस ने भी उनकी इस हरकत के लिए उन्हें कड़ी सजा सुनाई।

दरअसल, बहस टीना और अर्चना के बीच टिशु पेपर को लेकर शुरू हुई, जिसमें शिव भी कूद पड़े। अर्चना लगातार शिव को चेतावनी देती रही कि वह इस मुद्दे से दूर रहे, लेकिन अर्चना के बार-बार मना करने के बाद भी शिव ने ना सिर्फ इस मुद्दे में अपनी टांग लड़ाई बल्कि अर्चना पर कुछ निजी टिप्पणी भी कर दी। इस पर अर्चना अपना आपा खो बैठीं और गुस्से में आकर उन्होंने शिव का गला पकड़ लिया। अर्चना की हरकत देख निमृत, टीना, शालीन समेत घर के अन्य सदस्य बेहद गुस्सा हुए और बिग बॉस से अर्चना को तुरंत घर से बाहर निकालने की मांग की।

लड़ाई खत्म होने के बाद शालीन और निमृत बिग बॉस को शिव के गले में लगे अर्चना के नाखून के निशान दिखाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। इसके बाद बिग बॉस ने शिव और अर्चना को कन्फेशन रूम में बुलाया, जहां बिग बॉस ने अर्चना से कहा कि वह आखिरी बार जो चाहे शिव से बात कर सकती हैं। इस दौरान भी अर्चना सिर्फ अपना पक्ष रखती ही नजर आईं। इसके बाद शिव और बिग बॉस ने उन्हें घर से तुरंत बाहर निकालने का फैसला किया। हालांकि फैसले के बाद अर्चना लगातार शिव और बिग बॉस के आगे गिड़गिड़ाती नजर आईं, लेकिन दोनों में से कोई भी अपने फैसले से पीछे नहीं हटा और अंत में अर्चना को घर से बाहर होना पड़ा।