Bigg Boss 16 के घर में इस समय ड्रामा और भरपूर मनोरंजन जारी है। यहां अक्सर कंटेस्टेंट्स के बीच नोंकझोंक की खबरें सामने आती रहती हैं। साथ ही, शो के कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में बने रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। शो के मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो साझा किया है, जिससे दर्शकों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है।

दरअसल, आने वाले एपिसोड में एमसी स्टेन, शालीन भनोट और टीना दत्ता जैसे कंटेस्टेंट खुद को एलिमिनेट होने से बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक, अंकित गुप्ता को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्हें एक नए शो में एंट्री भी मिल चुकी है। 

जल्द चंडीगढ़ रवाना होंगे अंकित
अंकित गुप्ता के एलिमिनेट होने को लेकर ट्विटर पर काफी चर्चा चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित गुप्ता नए शो में नजर आने वाले हैं। यहां उनके साथ रवि दुबे और सरगुन महता भी दिखाई देंगे। बता दें कि शो के प्रोमो की शूटिंग के लिए अंकित को जल्द ही चंडीगढ़ जाना होगा।

प्रोमो शूट के बाद शो की शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। बताया जा रहा है कि शो में विलन की भूमिका के लिए अनिरुद्ध दवे को चुना गया है, जिसके लिए उनसे बात होनी अभी बाकी है। विलेन के किरदार के लिए जल्द ही उनसे संपर्क किया जाएगा।
 
अंकित और प्रियंका चौधरी बिग बॉस के शो में आने से पहले उड़ारिया में नजर आए थे। इसमें दोनों कपल के तौर पर अपने-अपने किरदार निभा रहे थे। हालांकि, बिग बॉस के शो में दोनों अक्सर लड़ते-झगड़ते दिखाई दिए।