'बिग बॉस 16' का बीता एपिसोड बहुत से लोगों के लिए खास रहा है। पिछले एपिसोड में छोटे भाईजान यानी अब्दु रोजिक की घर में एंट्री ने उनके फैंस और घरवालों के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। लेकिन इस बार अब्दु बीबी हाउस में एक अलग तेवर के साथ पहुंचे थे, जिससे साजिद खान और निमृत कौर अहलूवालिया नाखुश थे। अब्दु रोजिक इस बार साजिद और निमृत को किनारा करके शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के साथ समय बिताते दिख रहे थे। वहीं अब शो के आगामी एपिसोड में निमृत कैप्टन रूम में श्रीजिता से अब्दु के बारे में बात करती दिखाई देंगी।

दरअसल, बिग बॉस 16 से एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें निमृत श्रीजिता डे से अब्दु रोजिक के बारे में कंप्लेंट करती नजर आ रही हैं। कमाल की बात तो यह है कि श्रीजिता भी निमृत की हां में हां मिलाती दिखाई दे रही हैं। निमृत फिर कहती हैं कि उन्होंने अपना दोस्त खो दिया है। इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में आने का आदेश देते हैं। जब सभी इकट्ठा हो जाते हैं तो वह उनसे पूछते हैं कहते हैं कि अपने पालतू जानवर को कौन-कौन याद कर रहा है? बिग बॉस के इस सवाल पर  टीना, शालीन, निमृत, विकास और सौंदर्या चिल्लाते हुए अपना हाथ उठा देते हैं।

इसके आगे देखने को मिलता है कि बिग बॉस कहते हैं कि वह उनकी यह इच्छा पूरी करेंगे, जिसे सुन सभी चौंक जाते हैं। जहां सभी को लग रहा था कि बिग बॉस उन्हें उनके पालतू जानवरों से मिलाने का प्लान बना रहे हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और घर में एक नए सदस्य की एंट्री होती है। यह कोई इंसान नहीं बल्कि एक कुत्ता था, जिसका नाम माहिम है। माहिम के घर में एंट्री लेते ही सभी कंटेस्टेंट्स जोर-जोर से चीखने लग जाते हैं। फिर कुछ देर बाद उसके साथ खेलते दिखाई देते हैं। इस प्रोमो में इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन की झलक भी देखने को मिली है। नॉमिनेशन टास्क में घरवालों के सामने दो ऑप्शन हैं उन्हें या तो राशन चुनना होगा या फिर नॉमिनेशन। इस टास्क के दौरान निमृत और प्रियंका एक-दूसरे को नॉमिनेट करती हैं। इसके साथ ही टीना सुंबुल को नॉमिनेट करती हैं। 

इतना सब होने के बाद प्रोमो के आखिर में सुंबुलऔर विकास के बीच जमकर घमासान देखने को मिलता है।  दोनों एक-दूसरे को काफी कुछ कहते भी हैं। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं, काफी देर हो गई है और आप तीनों एक फैसले पर नहीं पहुंच पाए हैं इसलिए यह राशन घरवालों को नहीं मिलेगा। यह सुनते ही बाकी घरवाले गुस्सा हो जाते हैं।