वाराणसी । चुनाव प्रचार के लिए यूपी पहुंचीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी को दशाश्वमेध घाट की आरती देखने के दौरान बीजेपी समर्थकों ने नारेबाजी का सामना करना पड़ा। जवाब में ममता समर्थकों ने भी नारे लगाए। अखिलेश यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को ममता बनर्जी को काले झंडे दिखाने का आरोप लगाते हुए चुटकी ली। 
दशाश्वमेध घाट में आरती स्थल पर ममता बनर्जी के पहुंचते ही बीजेपी के समर्थक 'मोदी-मोदी' का नारा लगाने लगे। ममता बनर्जी के समर्थक भी ममता दीदी का नारा लगाने लगे। दोनों के समर्थकों के बीच में नारेबाजी हुई। इससे, नाराज ममता घाट की सीढ़ी पर ही बैठ गईं। हालांकि, उनका आरती में बैठकर देखने का इंतजाम था, लेकिन विरोध से नाराज ममता बनर्जी ने सीढ़ियों पर बैठकर अपना नाराजगी जाहिर की। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। 
समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, "भाजपा के बिगड़े हालात हैं क्योंकि दीदी-भइया साथ हैं। भाजपा पश्चिम बंगाल में हुई शर्मिंदा हार के सदमे से अभी भी नहीं उबरी है। इसीलिए ममता बनर्जी को बनारस में काले झंडे दिखा रही है। ये भाजपाइयों की हताशा का ही दूसरा रूप है क्योंकि वो जानते हैं कि वो उप्र भी बुरी तरह हार रहे हैं।"