बाड़मेर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। चार साल के बच्चे समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा, बाड़मेर के सिणधरी कस्बे में रविवार रात हुआ। दरअसल, सड़क किनारे चल रहे छह लोगों को एक बोलेरो ने कुचल दिया। दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

राजस्थान पुलिस के अनुसार बोलेरो डिवाइडर पर चढ़ गई थी। बछड़े को टक्कर मारती हुई गाड़ी बेकाबू हो गई और उसने सड़क किनारे चल रहे लोगों को कुचल दिया। दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। घायलों में से दो लोगों के पैर कट चुके हैं। बेकाबू हो गई बोलेरो आगे खड़े एक वाहन से टकराकर थम गई, वरना और भी जानें जा सकती थी।

सिणधरी पुलिस के मुताबिक बोलेरो बाड़मेर-जालोर राजमार्ग की तरफ जा रही थी। तभी वह बेकाबू हो गई और उसने छह लोगों को कुचल दिया। शवों को अस्पताल में रखवाया है। बोलेरो को जब्ल कर लिया है। ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जांच की जा रही है।  

चार साल का बच्चा अनाथ हो गया

हादसे में अणसीदेवी (45 वर्ष) और कोकू देवी (43 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। जसराज (4 वर्ष) और उसके पिता खेताराम (50 वर्ष) के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। खेताराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे ने जसराज के माता-पिता की मौत हो गई और वह अनाथ होकर जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। उदयपुर के यशवंत कुमार (उम्र 25 वर्ष) की हाल ही में सिणधरी पंचायत समिति की डंडाली ग्राम पंचायत में एलडीसी के पद पर नियुक्ति हुई थी। सिणधरी कस्बे जा रहे थे, तब बोलेरो ने उन्हें कुचल दिया। उनके पैर कट गए। यशवंत के साथ-साथ बादराराम (50 वर्ष) के पैर कट गए हैं।