76वां कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज आज यानी 16 मई से शुरू हो गया है। यह फेस्टिवल 27 मई तक होने वाला है। इस साल रेड कारपेट पर कई सेलेब्स अपना जलवा बिखेरने वाला है।

इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कान के लिए रवाना हो चुकी है। इस बार कान फिल्म फेस्टिवल फ्रांस के तटीय क्षेत्र फ्रेंच रिवेरा में होने जा रहा है। मुंबई एयरपोर्ट पर देर रात एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया।

कान फेस्टिवल के लिए रवाना हुई उर्वशी

उर्वशी रौतेला इस मौके पर रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आई, जिस पर उन्होंने मैचिंग बूट्स, जैकेट और हैड बैग कैरी किया हुआ था। बता दें, उर्वशी ने साल 2022 में कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। इस साल वह दूसरी बार कान के रेड कारपेट में नजर आएंगी। उर्वशी पर अब सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

परवीन बाबी की बायोपिक में नजर आएंगी उर्वशी

पिछले काफी दिनों से उर्वशी परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में रही थी। अब खुद एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वो इस मूवी को कर रही है। उर्वशी ने कहा, हां आपने सही सुना है मैंने आधिकारिक तौर पर साइन कर लिया है और एक अभिनेत्री के रूप में परवीन बाबी बायोपिक का नेतृत्व करूंगी।

मैं वास्तव में कान फिल्म फेस्टिवल की आभारी हूं, क्योंकि यह दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में से एक है और करियर में महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। बता दें, उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग फिल्म परवीन बाबी पर एक बायोपिक के लिए फोटोकॉल लॉन्च में भी भाग लेंगी।