जैसलमेर| जैसलमेर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के खुहड़ी रोड पर बम नुमा वस्तु मिली है। सूचना पर एसपी भंवर सिंह नाथावत समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

जैसलमेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के खुहड़ी रोड पर शनिवार को बम नुमा वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया। एसपी भंवर सिंह नाथावत समेत पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण कर बमनुमा वस्तु को सुरक्षित कर लिया है। जिसके निस्तारण के लिए संबंधित विभागों से समन्वय बनाया जा रहा है।

सरहदी जिले में यह बमनुमा वस्तु कहां से आई ? 

कोतवाली थाना क्षेत्र के खुहड़ी रोड पर बम नुमा वस्तु मिलने के बारे में सूचना मिलने पर थाना कोतवाली से एसआई खम्मा राम मय टीम के मौके पर पहुंचे। जिन्होंने उच्च अधिकारियों को मौके की स्थिति से अवगत कराया। सूचना मिलते ही जैसलमेर एसपी भंवर सिंह नाथावत भी तुरंत मौके पर पहुंच गए।

एसपी नाथावत ने मौके का निरीक्षण कर एसएचओ कोतवाली भवानी सिंह को बम नुमा वस्तु को सुरक्षित कर नियमानुसार विभागों से समन्वय कर निस्तारण करने के निर्देश दिए। एसएचओ भवानी सिंह द्वारा बम नुमा वस्तु को सुरक्षित कर संबंधित विभागों से समन्वय बना त्वरित निस्तारण कराया जा रहा है। पुलिस जांच कर रही है कि सरहदी जिले में यह बमनुमा वस्तु कहां से आई ? विशेषज्ञ टीमों के जरिए भी उसका पता लगाया जा रहा है । साथ ही मुखबिर तंत्र को भी एक्टिव कर दिया गया है।