रायपुर ।   राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि छोटी-छोटी बात पर खुलेआम चाकू से हमले कर रहे हैं। ताजा मामला मंगलवार की रात का है। यहां डीडी नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एनएसयूआई के प्रदेश सचिव मेहताब हुसैन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल मेहताब हुसैन को एम्‍स अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने प्रकरण में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

बदमाशों ने इस वजह से एनएसयूआई प्रदेश सचिव पर किया हमला

दरअसल, मामला डीडीनगर थाने का है। पुलिस के मुताबिक एनएसयूआई प्रदेश सचिव मेहताब हुसैन मंगलवार की रात करीब आठ बजे ओम चौक के पास अपने कुछ दोस्‍तों के साथ खड़े थे। तभी वहां बदमाश ओम दुबे और उसका एक साथी रवि आया और शराब के लिए पैसे की मांग करने लगा। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

गुंडा बदमाश ओम दुबे और और उसका साथी गिरफ्तार

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि ओम दुबे ने पास की दुकान से कैंची नुमाचीज से मेहताब पर वार कर दिया। हमले में मेहताब घायल हो गए। घटना के बाद ओम दुबे और उसका साथी वहां से फरार हो गए। मेहताब ने डीडीनगर पुलिस थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। देर रात तक डीडीनगर पुलिस ने ओम दुबे और उसके साथी रवि को पकड़ लिया।

कुछ महीने पहले 307 के मामले में पुलिस ने आरोपी को भेजा था जेल

ओम दुबे आदतन अपराधी है। उसके थाने में मारपीट के दस से अधिक मामले दर्ज हैंं। अगस्त 2022 में 307 के मामले में डीडीनगर पुलिस ने ही उसे जेल भेजा था, जो जेल से नौ महीने बाद 15 दिन पहले जेल से छूटा है। आरोपी ओम दुबे डीडी नगर थाने के गुंडा बदमाश लिस्ट में है।