जोधपुर: प्रतापनगर से कायलाना जाने वाली रोड पर एक निजी ट्रेवल्स एंजेसी की बस ने पैदल जा रहे एक व्यक्ति को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर धरना देना शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस से मुआवजे की मांग करते हुए बॉडी उठाने से इंकार कर दिया। मौके पर प्रताप नगर पुलिस मौजूद है। फिलहाल मांगों पर सहमति नहीं बन पाई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह एक बुजुर्ग पैदल कायलाना सर्किल की तरफ से आ रहा था। उसी दौरान एमआर ट्रेवल्स एजेंसी की बस ने उसे कुचल दिया। घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद घटना के विरोध में स्थानीय लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने बॉडी को सड़क पर रखकर ही धरना देना शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि यहां रेवासी क्षेत्र में भी दिन के समय भी भारी वाहन आते जाते रहते हैं इसके चलते यहां दुर्घटनाएं हो रही है। कई जगह पर अवैध तरीके से बस से और भारी वाहनों को खड़ा किया जा रहा है। इसी का नतीजा है की आज एक बुजुर्ग को भी अपनी जान गंवानी पड़ी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। गुस्साए लोगों ने बॉडी उठाने से इनकार कर दिया है। पुलिस उनसे समझाइश के प्रयास कर रही है। फिलहाल मांगों पर सहमति नहीं बन पाई है।