नई दिल्‍ली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान रुतुराज गायकवाड़ का मानना है कि शुरुआती ओवरों में उनकी टीम का संघर्ष दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ हार की बड़ी वजह बना। पावरप्‍ले में धीमी बल्‍लेबाजी के बाद एमएस धोनी ने शानदार पारी खेली और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

एमएस धोनी की बेहतरीन पारी के अलावा सीएसके के बल्‍लेबाज पवरप्‍ले में संघर्ष करते हुए नजर आए। खलील अहमद के गेंदबाजी स्‍पेल ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के पक्ष में मैच मोड़ा जबकि मुकेश कुमार के लगातार दो विकेट भी उसकी जीत के प्रमुख पलों में से एक है।

गायकवाड़ ने किया खुलासा

गायकवाड़ ने सीएसके के शुरुआती संघर्ष के बारे में बातचीत करते हुए कहा, ''पावरप्‍ले के बाद हमारे गेंदबाजों ने जिस तरह वापसी की, उससे मैं काफी खुश हूं। दिल्‍ली को 191 रन के स्‍कोर पर रोकना अच्‍छा प्रयास था। पहली पारी में पिच अच्‍छी थी। दूसरी पारी में यहां अतिरिक्‍त उछाल था। मेरे ख्‍याल से रचिन रवींद्र की यहां हमें बड़े अंतर में कमी खली। हम शुरुआती तीन ओवरों में तेज नहीं खेल सके और यही फर्क बना।'' पता हो कि रवींद्र केवल 2 रन बनाकर आउअ हुए थे।

मुकेश कुमार ने बदला मैच

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अजिंक्‍य रहाणे (45) और डैरिल मिचेल (34) के बीच 68 रन की साझेदारी की मदद से वापसी जरूर की, लेकिन मुकेश कुमार ने लगातार दो गेंदों में दो विकेट लेकर मैच का रुख पलट दिया।

गायकवाड़ ने कहा, ''आधे मैच में लगा कि लक्ष्‍य हासिल कर सकते हैं। पिच पर अतिरिक्‍त तेज गेंदबाजी मूवमेंट था और हम इसका लाभ नहीं उठा सके। हम हमेशा पीछे रहे। हम रन रेट कम करने के लिए बड़ा ओवर नहीं निकाल सके।''

एमएस धोनी ने लूटी महफिल

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबले में महफिल लूटने का काम एमएस धोनी ने किया। धोनी ने 16 गेंदों में में चार चौके और तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 37 रन बनाए। बता दें कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 191/5 का स्‍कोर बनाया। जवाब में सीएसके 20 ओवर में 171/6 का स्‍कोर बना सकी।