सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को भीलवाड़ा कोहरे की आगोश में सिमटा रहा। वहीं, सर्दी के तेवर कम पड़ते नजर नहीं आ रहे हैं। देश के कई इलाकों में कोहरा, बारिश और बर्फबारी के हालात हैं, जिससे आने वाले दिनों में सर्दी और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

भीलवाड़ा में मंगलवार सुबह घना कोहरा छाया रहा 10 मीटर दूर भी स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा था वाहन चालकों को हेडलाइट जलाकर चलना पड़ा। वहीं, सुबह काम पर जाना वाले लोग ठिठुरते नजर आए। हाईवे पर तो कोहरे के हालात और ज्यादा गंभीर थे, कोहरे को लेकर रबी की फसल को फायदा पहुंचने की बात कर रहे हैं लोगों को चाय की चुस्कियां और अलाव तापते देखा जा सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश के आसार हैं। राजस्थान कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार जयपुर में बादल छाए रहने के साथ-साथ बारिश के भी आसार हैं। अजमेर में बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं, सीकर और चूरू में भी बारिश के आसार हैं। उदयपुर में मौसम साफ रहने का अंदेशा है। लोगों को शीतलहर से राहत तो जरूर मिल गई है, लेकिन बारिश एक बार फिर से ठंड बढ़ सकती है।