टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने बेटी जियाना का बर्थडे सेलिब्रेट किया. चारु की बेटी 2 साल की हो गई है. सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की वीडियो और फोटोज वायरल हैं. राजीव सेन भी अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने. एक्ट्रेस और बुआ सुष्मिता सेन भी पार्टी में नजर आईं. 

चारु ने की बेटी के साथ ट्विनिंग

चारु ने अपनी बेटी जियाना के साथ ट्विनिग की थी. वो पिंक कलर की वन स्ट्रैप ड्रेस में दिखीं. मदर-डॉटर की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जियाना ने अपने पापा राजीव और मां चारु के साथ केक कट किया. बर्थडे के लिए पूरे रूम को पिंक कलर के बैलून से डेकोरेट किया. राजीव ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया. इसमें सुष्मिता बोलती नजर आ रही हैं- जोर से फूंक. फिर सभी जोर से ताली बजाते हैं. जियाना भी काफी खुश नजर आती हैं.

चारु और राजीव की बात करें तो दोनों का तलाक हो गया है. दोनों की शादी जून 2019 में हुई थी. उन्होंने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. चारु और राजीव की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

हालांकि, शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच में अनबन शुरू हो गई थी. चारु और राजीव ने रिश्ते को बचाने की कोशिश की. लेकिन ये हो न सका. चारु और राजीव का इसी साल तलाक हो गया. दोनों ने एक दूसरे पर कई संगीन आरोप भी लगाए थे. दोनों को इस शादी से एक बेटी है जियाना. तलाक के बाद दोनों साथ में मिलकर बेटी की परवरिश कर रहे हैं. अक्सर दोनों को साथ में देखा भी जाता है.